टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 का ट्रायल 17मार्च को शेखपुरा में,

Khelbihar.Com।पटना।।

राज्य के ग्रामीण एवं अर्दशहरी क्षेत्रों में छुपी क्रिकेट प्रतिभाओ को राज्य स्तर पर उभारने के लिए वी.के.एस स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा अप्रैल में आयोजित किए जाने वाले खिलाड़ियो का तीसरे चरण का ट्रायल 17 मार्च को शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी ,एस. के. कॉलेज वरविधा शेखपुरा के परिसर में होगा।

उपयुर्क्त जानकारी आयोजन सचिव वर्षा शर्मा ने दी। उन्होंने कहा की इस एक दिवसीय ट्रायल में लखीसराय,जम्मुई,बेगुसराय,मुंगेर,नवादा,एवं शेखपुरा जिला के खिलाडी भाग लेंगे।उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त लीग को आयोजित करने का उद्देश्य राज्य के सुदूर क्षेत्रों में छुपी हुई क्रिकेट प्रतिभाओं को राज्य एवं राष्ट्रीय मानचित्रों पर स्थापित करना है ।

आयोजन अध्यक्ष धीरज कुमार ने कहा कि ट्रायल सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगा,प्रत्येक खिलाड़ी को ट्रायल से पूर्व निबंधन कराना होगा। निबंधन के समय आयु प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।आधार कार्ड,स्कूल द्वारा प्रदन्त प्रमाण पत्र के अलावे नगर निगम द्वारा प्रदत्त प्रमाण पत्र ही मान्य होगा।उन्होंने कहा कि ज्यादा उम्र के खिलाड़ियो को भाग लेने नही दिया जाएगा।
खिलाड़ियो का चयन तीन सदस्य चयन कमिटी करेगी ।ट्रायल में भाग लेनेवाले सभी प्रतिभागी को भोजन और अवसान की वयवस्था खुद करनी होगी तथा ट्रायल में सभी खिलाड़ी अपना-अपना किट लेकर आएंगे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब