बीसीए की सीओएम बैठक 25 मार्च को ,कोईलवर घटना पर हो सकती है चर्चा।

Khelbihar.Com।पटना।।

बीसीए की कमेटी ऑफ मैनजमेंट ( सीओएम ) की आपात बैठक 25 मार्च को एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने बिहार स्टेट बार काउंसिल के चेंबर नंबर – 164 में बुलाई है। बैठक में सीओएम के सभी पदाधिकारी के अलावा बीसीए के सीईओ समेत अन्य लोग मौजूद रहेंगे ।

बैठक में पिछले महीने को एक न्यूज चैनल पर चले ऑपरेशन वलीन बोल्ड के बाद सीनियर रोलेक्शन कमेटी के सदस्य की बर्खास्तगी के साथ समिति को भंग करना , सेलेक्टर नीरज कुमार और लॉजेस्टिक मैनेजर डॉ डीपी त्रिपाठी को निलंबन सहित शोकॉज के बाद बीसीए द्वारा सीईओ को जांच के लिए दिये गए 15 दिन के विषय की समीक्षा की जायेगी ।इसके साथ ही बीसीए के कई जिलों में मान्यता के अलावा अन्य विवाद पर निर्णय लिये जायेंगे ।

खेलबिहार को मिली जानकारी के अनुसार बैठक में कोइलवर के हेमन ट्रॉफी के आयोजन के दौरान हुई दर्दनाक घटना जिसेमें भोजपुर के खिलाड़ियो को गोली मारने तक कि धमकी और उसे सड़को पर पीटा गया था जिसके बाद बिहार के क्रिकेट जगत ने ब्लैक डे कहा था इसपर भी चर्चा होने की पूरी संभावना है ।पिछले दिनों लीगल कमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह द्वारा दिये गए इस्तीफे के बाद बीसीए में उत्पन्न स्थिति के बारे में चर्चा हो सकती है ।बैठक में बीसीसीआई द्वारा होने वाले स्कोरर ट्रेनिंग कोर्स के अलावे विभिन्न आयोजनों पर चर्चा कर निर्णय लिया जायेगा ।

इस बैठक में बीसीए द्वारा विभिन्न आयु वर्ग के लिए आयोजित वाले टूर्नामेंटों के अलावा बिहार सरकार से पुनः मोइनुल हक स्टेडियम को प्राप्त करने की रणनीति पर चर्चा होनी तय है ।बैठक में बीसीए के पदाधिकारियों के आपसी मनमुटाव पर विराग लगाने और बीसीए के आगामी चुनाव की योजना पर भी बात की जा सकती है।।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।