आईपीएल:-हार्दिक पांड्या ने खोला बल्लेबाजी में मिल रही सफलता का राज।

Khelbihar.Com

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद पांड्या ने इस तूफानी बल्लेबाजी का राज खोला।

दिल्ली के खिलाफ मैच में मुंबई की टीम अच्छी शुरुआत के बाद संघर्ष कर रही थी ऐसे में पांड्या ब्रदर्स ने उम्दा साझेदारी कर स्कोर को मजबूती प्रदान की। हार्दिक ने 15 गेंदों में 32 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने भाई कृणाल पांड्या (37 नाबाद) के साथ पांचवें विकेट के लिए 54 रनों की महत्वपूर्ण भागीदारी की। मुंबई के 5 विकेट पर 168 रनों के जवाब में दिल्ली 9 विकेट पर 128 रन ही बना पाया और 40 रनों से हार गया।

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, मुझे भी लगता है कि मैंने इससे पहले कभी इतनी अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। मैंने नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझे उसका फल मिल रहा है। मैं बेसिक्स पर ध्यान देता हूं भले ही स्लॉग ओवर्स चल रहे हो। यदि आप खुद पर विश्वास करोगे तो सफल अवश्य होगे। मैं पिच के चरित्र को अच्छी तरह समझ रहा हूं और दिमाग का उपयोग कर स्ट्रोक्स खेल रहा हूं। अभी हमें राउंड रॉबिन दौर में पांच मैच खेलने हैं और इसके बाद प्लेऑफ मैच होंगे, मैं उम्मीद करता हूं कि लय बनाए रखूंगा।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता