हेमन सुपर लीग:- पहले दिन बेगूसराय के मजबूत स्थित में,क्लिक कर देखे

Khelbihar.com।भागलपुर।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग में मंगलवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में बेगूसराय और सारण के बीच मैच खेला जा रहा है।

टॉस बेगूसराय ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। दो दिन खेले जाने वाले इस मैच के पहले दिन बेगूसराय की टीम ने निर्धारित 60 ओवर में 7 विकेट खोकर 286 रन बनाए। बेगूसराय की ओर से बल्लेबाजी में कुणाल ने शानदार 86 और अभिनव ने 44 रनों की पारी खेली। सारण की ओर से गेंदबाजी में रोहित ने 12 ओवर में 45 रन देकर दो विकेट और अभिज्ञान ने 10 ओवर में 36 रन देकर दो विकेट लिये।

वहीं बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सारण की टीम पहले दिन 30 ओवर खेलकर 6 विकेट के नुकसान पर 133 बना चुकी है। सारण की ओर से बल्लेबाजी में हिमांशु ने 57 और प्रशांत ने 28 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली। बेगूसराय की ओर से गेंदबाजी में इम्तियाज ने चार और नीरज ने दो विकेट लिए हैं। बुधवार को आगे का खेल खेला जाएगा।

मौके पर डॉ. आनंद मिश्रा, सुबीर मुखर्जी, मो. फारूक आजम, डॉ. जयशंकर ठाकुर, बैद्यनाथ मिश्रा, अमरेश कुमार, पिच क्यूरेटर संजय कुमार आदि उपस्थित थे। वहीं निर्णायक की भूमिका सुनील कुमार (पटना) और अभय कुमार (भागलपुर) ने, स्कोरर की भूमिका धर्मजय ने निभाई।

Related posts

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता