कबड्ड़ी एसोसिएशन के शैलेश कुमार को सरेआम मारने की दी गयी धमकी,देखे कौन है वह?

आरा।। आरा के जैन कॉलेज के खेल परिसर मे बुधवार को  परैक्टीस के दौरान नेशनल खिलाडी आनन्द कुमार ने हंगामा किया गया तथा  ऊन्होने शैलेश कुमार को खुली चुनौती दी है कि भोजपुर जिला मे कब्बडी केवल मै ही चलाऊगा दूसरा कोई नही चलाऐगा और साथ ही यह धमकी दिया कि अब भोजपुर मे कब्बडी नही होगा ।।यह शब्द कहते हुए काफी समय दोनों में बक झक चली।।

शैलेश कुमार ने बताया कि कब्बडी एसोसिएशन बिहार के दुआरा भोजपुर कब्बडी सघ एक मान्यता प्राप्त यूनिट है, जो कि कब्बडी एसोसिएशन बिहार 21/1860 से बिहार सरकार दौरा रजिस्ट्रीकृत है, शैलेश कुमार खेलबिहार न्यूज़ को कहा कि आनंद कुमार को इसकी जानकारी देते हुए सब कूछ बताने के बाद भी अडे रहे ।।

कबड्ड़ी एसोसिएशन की न्यता प्राप्त होने का साक्ष्य पेश किया गया शैलेश कुमार की ओर से

शैलेश कुमार ने आनंद कुमार  से एक सबाल किये की सघ के अध्यक्ष पद पर जो महजूद है वह कबड्डी नही जानते हैं, जो बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव और अध्यक्ष भी कब्बडी प्लेयर नही रहे हैं, इस सबाल पर आनंद कुमार  कोई ऊतर नही दिया लेकिन लगातार शैलेश कुमार की मारने तथा भोजपुर में कब्बडी बंद करने की धमकियां दिए रहे।।श्री कुमार ने बताया कि बिहार राज्य कबड्डी संघ 1860 से रजिस्ट्रीकृत नही है वह खेल विधेयक बिहार सरकार 2013 से रजिस्ट्रीकृत है।जो 2015 मे जतीन माझी दौरा रद्द कर किया गया था।।इसकी कॉपी भी शेलश कुमार ने खेलबिहार न्यूज़ को उपलब्ध कराई है।।

इस घटना से  यहा साफ बिहार राज्य कबड्डी संघ के लोगों का दबगई सामने खुलकर दिखाई दे रहा हैं और  सचाई सामने आने लगा है।।शैलेश कुमार बताते है कि इस घटना के बारे मे अध्यक्ष महोदय, ने सचिव महोदय और एशियन गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी स्मिता कुमारी को जानकारी दे  दिया गया  है आगे करवाई जल्द ही किया जाएगा ।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक