यूपी क्रिकेट:-फोर्थ इंदर पहलवान मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट में श्रीराम क्रिकेट एकेडमी जीती।।

Khelbihar.com

गाजियाबाद :तिगरी गोल चक्कर स्थित विशाल इंटरनेशनल स्कूल के मैदान पर श्रीराम क्रिकेट एकेडमी के द्वारा आयोजित फोर्थ इंदर पहलवान मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट में ग्रुप ‘ए’ का लीग मैच मेजबान श्रीराम क्रिकेट एकेडमी तथा एकलव्य क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया।।

जिसमें श्रीराम एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसमे एकलव्य एकेडमी ने 25 ओवर में 143 रनों पर ऑल आउट हो गयी जिसमे गौरव राठी ने सर्वाधिक 73 रनों का योगदान दिया साथ ही खिलाड़ी समर्थ सैनी ने 14 रनों का योगदान दिया मेजबान टीम की तरफ से गेंदबाजी में निस्चय कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार अहम विकेट लिए साथ ही पंचदेव शर्मा और ऋषि शर्मा ने तीन-तीन विकेट संयुक्त रूप से लिए।।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीराम क्रिकेट एकेडमी ने लक्ष्य आसानी से 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर विजय प्राप्त कर ली थी जिसमे ओपनिंग बल्लेबाज सत्यम सिंह ने 49 गेंदों में नाबाद 88 रनों की शानदार पारी खेली साथ ही स्पर्श चौहान ने 30,मानस मिश्रा ने 13 रनों का योगदान दिया विरोधी टीम की तरफ से गेंदबाजी में महिपाल और कानव गुप्ता ने तीन-तीन विकेट संयुक्त रूप से लिए ।

श्रीराम क्रिकेट एकेडमी ने एकलव्य क्रिकेट एकेडमी को चार विकेट से हराया मैन ऑफ दी मैच सत्यम सिंह फेयर प्ले अवार्ड गौरव राठी बेस्ट बॉलर निस्चय कुमार को दिया गया |

Related posts

रणजी ट्रॉफी: यूपी बनाम बिहार के मैच में मौसम का कहर जारी,ड्रॉ होने की संभावना

कैगिसो रबाडा व क्विटन डी कॉक और एडेन मार्कराम ने लखनऊ में खेले क्रिकेट

BCCI के अम्पायर कमेटी के चेयरमैन एवं भूतपूर्व अन्तर्राष्ट्रीय अम्पायर को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया