टैलेंट क्रिकेट लीग में पटना पैंथर्स और कैंब्रिज किंग का जीत से शानदार आगाज।

Khelbihar.com

पटना : संजय गांधी स्‍टेडियम में आयोजित टैलेंट क्रिकेट लीग फॉर अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार आगाज करते हुए पटना पैंथर्स ने शेखपुरा हिल्‍स स्‍टार को दो रन से और कैंब्रिज किंग ने नालंदा वॉरियर्स को 132 रनों से पराजित किया। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा निर्देश पर आयोजित हो रही इस लीग का उद्घाटन मुख्‍य अतिथि डॉन बॉस्‍को के चेयरमैन थॉमस कुरैशी ने किया। मौके पर आयोजन अध्‍यक्ष धीरज कुमार, सचिव वर्षा शर्मा, पिंटू सिन्‍हा समेत तमाम लोग मौजूद थे।

शनिवार को सुबह के सत्र में टॉस पटना पैंथर्स ने जीता और बल्‍लेबाजी करते हुए 151 रनों का सम्‍मानजनक स्‍कोर खड़ा किया। इसमें आदित्‍य ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। निशांत ने 32 रन का योगदान दिया। शेखपुरा के शशि ने तीन, कन्‍हैया ने एक विकेट लिए। जवाब में शेखपुरा हिल्‍स की टीम अमन राज के 36, शशि कुमार के 17, अभिषेक के 18 रन के बावजूद लक्ष्‍य से दो रन पीछे 25 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन ही बना सकी। आदित्‍य कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

दूसरे मुकाबले में कैंब्रिज किंग ने टॉस जीतकर बल्‍लेबाजी करते हुए 16 ओवर में सात विकेट 215 रनों का विशाल स्‍कोर बनाया। यश सिंह ने 52, संजय ने 46, हर्षवर्धन ने 37 रन की पारी खेली। नालंदा के सागर ने चार विकेट, समीर ने एक विकेट लिए। जवाब में नालंदा वॉरियर्स की टीम 83 रन पर सिमट गई। गौरव 15, सतीश 18 ही दोहरे अंक में प्रवेश कर सके। कैंब्रिज के निशान ने तीन, यश और शांतनु ने 1-1 विकेट लिए। यश राज सिंह मैन ऑफ द मैच बने।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया