रेस-4 फिल्म में केदार जाधव आयंगे नजर,क्लिक कर देखे पूरी ख़बर।।

Khelbihar.Com

नई दिल्ली।भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो शेयर किया जिसमें उनके साथ केदार जाधव और रविंद्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं। बस में बैठे रोहित विडियो में केदार की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि उन्हें रेस-4 फिल्म में रोल मिला है।विडियो में रोहित शर्मा ने कहा, ‘जड्डू (रविंद्र जडेजा) के साथ बैठे हैं हमारे नए रेस-4 के ऐक्टर।

केदार, हमने सुना है आपको रेस- में कुछ ऑफर किया गया है।’ इस पर केदार ने कहा, ‘हां, अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। हम लोग बात कर रहे हैं उस पर। उम्मीद है कि 4 महीने बाद आप सभी के लिए कोई सरप्राइज हो।

इस पर रोहित कहते हैं, ‘हां, हमें भी बेसब्री से इंतजार है। ऑल द बेस्ट।’ हालांकि अभी तक इस पर किसी तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है कि केदार जाधव को सच में फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है या नहीं। इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो जाधव और रोहित ही बता सकते हैं।

रेस सीरीज की पहली फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे। रेस-3 साल 2012 में रिलीज हुई जिसमें जॉन अब्राहम और सलमान खान ने ऐक्टिंग की। केदार जाधव फिलहाल चोटिल हैं और उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में आराम दिया गया है।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक