कनाडा ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर-100 टूर्नामेंट में पारुपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा जीते।

खेलबिहार न्यूज़

कैलगेरी (कनाडा): पारुपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर कनाडा ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर-100 टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया जबकि एचएस प्रणॉय, अजय जयराम और लक्ष्य सेन को हार का सामना करना पड़ा है.

छठी सीड कश्यप ने फ्रांस के लुकास कोरवी को 32 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-17 से मात देकर अगले दौर में जगह बनाई, जहां अब उनके सामने चीन के रेन पेंग बो की चुनौती होगी. वर्ल्ड नंबर-36 कश्यप चीनी खिलाड़ी बो के खिलाफ करियर में पहली बार आमने-सामने होंगे.

कश्यप के अलाव सौरभ ने भी अगले दौर में प्रवेश कर लिया है. वर्ल्ड नंबर-46 सौरभ ने अपने दूसरे दौर के मुकाबले में कनाडा के ही बी. आर. संकीर्थ को 33 मिनट में 21-14, 21-11 से शिकस्त दी.

अगले दौर में सौरभ का सामना चीन के सुन फेई जियांग से होगा. दोनों खिलाड़ी करियर में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ेंगे.इस बीच, तीसरी सीड प्रणॉय को जापान के कोकी वातानाबे के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा. जापानी खिलाड़ी ने प्रणॉय को 34 मिनट में 21-16, 21-10 से हराकर टूर्नामोंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

प्रणॉय के अलवा जयराम और सेन भी दूसरे दौर की बाधा पार करने में विफल रहे. जयराम को पांचवी सीड इंग्लैंड के राजीव ओसेफ ने 32 मिनट में 21-19 21-17 से पराजित किया.विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता सेन को चीन के वेंग होंग यांग ने 29 मिनट में 21-7, 21-13 से मात दी.

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,