एक आंख?️ खराब पर फिर भी इस गेंदबाज का धूम है टीपीएल में,देखे वीडियो

Khelbihar.com

पटना।। तमिलनाडु प्रीमियर लीग चल रही है और इसमें कई स्‍थानीय क्रिकेटर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। पहले भी इस लीग के जरिए कई क्रिकेटर निकल चुके हैं और वे आईपीएल में भी नाम कमा चुके हैं। ऐसा ही एक नाम है तेज गेंदबाज जी पेरियास्‍वामी का। यह तेज गेंदबाज अपने बॉलिंग एक्‍शन से काफी प्रभावित कर रहा है और लसित मलिंगा व जसप्रीत बुमराह जैसे बॉल डालता है।

पेरियास्‍वामी चेपॉक सुपर गिल्‍लीज के लिए खेलते हैं और एक आंख?️ खराब पर फिर भी इस गेंदबाज? के पास है मलिंगा और बुमराह जैसी स्टाइल ? सीजन में डिंडीगुल ड्रेगन्‍स के खिलाफ पहली बार मैदान में उतरे थे। 25 साल का यह बॉलर अंपायर के काफी करीब से गेंद डालता है, जिसकी वजह से बल्‍लेबाजों के लिए उन्‍हें पढ़ना मुश्किल होता है।

रफ्तार भी 135-140 किलोमीटर प्रति घंटे के करीब है और अपने स्लिंगी एक्‍शन के चलते बल्‍लेबाज के मुसीबत खड़ी करते हैं। दिलचस्‍प बात है कि वे एक आंख से देख नहीं पाते हैं।

इस सीजन में वे अब तक 4 मैच में 7 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उनकी इकनॉमी 5.73 की रही है जो कि कमाल है। साथ ही उनकी गेंदों पर लगभग प्रत्‍येक दो ओवर बाद एक चौका लगता है। वे गेंदों में बदलाव भी जबरदस्‍त तरीके से करते हैं। उनकी स्‍लॉअर बॉल भी बल्‍लेबाजों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं होती है। कराईकुड़ी कलाई के खिलाफ उन्‍होंने 3 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट निकाले थे।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक