अगस्त के मध्य में होगा भारतीय टीम के कोच का चयन,देखे

Khelbihar.com

पटना।। कपिल देव की अगुवाई वाले पैनल को अगस्त के मध्य तक भारतीय पुरूष टीम का अगला कोच नियुक्त करने के लिये बीसीसीआई की कानूनी टीम ने हरी झंडी दे दी है। देश के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल के अलावा अंशुमन गायकवाड़ और पूर्व महिला कप्तान शांता रंगास्वामी नव नियुक्त क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य हैं।

विनोद राय ने बीसीसीआई के 22 अक्टूबर को होने वाले चुनावों के बारे में कहा कि 26 राज्य संघ पूरी तरह से लोढ़ा सिफारिशों का पालन कर रहे हैं और उन्होंने राज्य इकाइयों के चुनाव के लिये चुनाव अधिकारी नियुक्त कर दिये हैं।

सीओए की आठ अगस्त को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले राजधानी में बैठक हुई जिसमें कई मसलों पर चर्चा की गयी। हितों के टकराव के घोषणापत्र की जांच करना उनके एजेंडा का प्रमुख विषय था।

विनोद राय से पूछा गया कि क्या सीएसी को अगला मुख्य कोच नियुक्त करने के लिये मंजूरी मिल गयी है, उन्होंने कहा, ‘‘हमने इसकी (घोषणापत्र) की जांच की। यह सही है। सब कुछ ठीक है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘सीएसी का फैसला अंतिम होगा और उम्मीद्वारों का इंटरव्यू अगस्त के मध्य में होगा। इसके बाद नियुक्त की जाएगी।’’ चुनाव के संदर्भ में लगता है कि राय को विश्वास है कि उनकी टीम ने अच्छी प्रगति की है।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,