BCCI बैठक:-बिहार के तीन संघो ने की एडहॉक कमिटी बनाने की मांग,एक है खिलाफ देखे

Khelbihar.com

पटना. बुधवार को बीसीसीआई के सीओए ने बिहार से चार संघ को अपनी बात को रखने लिए मुंबई बुलाया था। लेकिन खबर है कि चारो संघो ने बिहार में क्रिकेट संचालन के लिए एडहॉक कमेटी बनाने की मांग की है।।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में बीसीसीआई की ओर जो बैठक में शामिल थे उनमें बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी, क्रिकेट ऑपरेशन जीएम सबा करीम व सीओए की ओर से नियुक्त दो सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने बारी-बारी से सभी चारो पक्षों से मिलकर तथा उनकी मांगों और शिकायतों के बारे में पूछा।।

खबरो के अनुसार सारी बातें होने के बाद बैठक में शामिल बीसीसीआई के प्रतिनिधियों ने पूछा कि क्या बिहार राज्य में क्रिकेट संचालन के लिए एडहॉक कमेटी बना दिया जाये. जिसपर चार संघो के पक्षों के प्रतिनिधि और सीईओ द्वारा बुलाए गए बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर सुनील कुमार, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह व बीसीए के पूर्व संयोजक सुबीर चंद्र मिश्रा राजी हो गये हैं।।

जबकी पांचवें पक्ष में बीसीए अध्यक्ष गोपाल बोहरा की ओर से एडहॉक कमेटी की मांग पर अपनी राजमंदि नही दी।।गोपाल बोहरा की अध्यक्षता वाली बीसीए के प्रतिनिधियों को सबसे आखिर में बुलाया गया उनसे लंबी समय तक चर्चा हुई, लेकिन अभी तक बोर्ड ने अपना निर्णय नहीं सुनाया है।।

सभी चारो पक्षों के लोग मुंबई से लौटेंगे लेकिन बिहार में फिलहाल क्रिकेट कौन करायेगा इसपर अभी भी साफ नही हो पाया है।

जानकारों का मानना जाए तो उनका कहना है कि बीसीसीआई आज की हुई बैठक को सीओए के अध्यक्ष विनोद राय को सौंपेगा. उसके बाद चार से पांच दिनों में इस मुद्दे पर निर्णय आ जायेगा और सभी चीजें स्पष्ट हो जायेंगी कि राज्य में क्रिकेट का संचालन कौन करेगा

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बीसीसीआई के क्रिकेट ऑपरेशन जीएम सबा करीम 23 अगस्त को पटना आनेवाले हैं और वह यहां पर टूर्नामेंट सहित अन्य कार्य का जायजा लेंगे।।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,