बिहार क्रिकेट में चयन पर सवाल:-चैम्पियन जिला के एक भी खिलाड़ियो का चयन नही क्यो?

Khelbihar.com

Patna. बिहार क्रिकेट संघ ने अंडर-19 वीनू मकाण्ड के चयन ट्रायल के लिए जो गुरुवार को संभावित खिलड़ियों की लिस्ट जारी की थी,उसको लेकर फेसबुक पर यूजर ने खिलड़ियों के साथ हो रहे अन्याय को लेकर सलेक्टर को बुरा भला सुना रहे है,खिलाड़ियो ने अब सलेक्टर का मोबाइल नंबर खोजना शुरू कर दिया है?

सलेक्टर ने जो संभावित लिस्ट जारी की है उसमे अंतरजिला अंडर-19 चैंपयन टीम खगड़िया जिला से एक भी खिलाडी का चयन नही किया गया है।। सवाल है कि क्या बिना अच्छा परफॉर्मेंस के ओह जिला चैंपयन बन गयी।।

शेखपुरा के एक खिलाड़ी का चयन हुआ था और उनका भी परफॉर्मेंस के अंडर-19 के मैचों में अच्छा रहा था ,लेकिन गुरुवार को जो लिस्ट जारी हुई उस लिस्ट से बाहर कर दिया गया, लखीसराय जिला के एक खिलाड़ी रणवीर ने हेमन ट्रॉफी और अंडर-19 टूर्नामेंट दोनों में शतक बनाया लेकिन उस खिलाडी का भी चयन नही किया गया।।

कुछ जिला के जिस खिलाड़ियो को चयन किया गया है उसके कुछ मैच में 100 रन भी नही है और किसी का तो 10 विकेट तक नही है पूरे मैच में लेकिन इस सभी का चयन किया जाता है,

क्या बिहार में क्रिकेट खेलने के लिए टैलेंट की जरूर नही है सिर्फ पैसे या किसी बड़े पदाधिकारी के बेटे होना चाहिए

एक खिलाड़ी ने खेलबिहार को बताया कि सेलक्टर महोदय का मोबाइल नंबर मिल सकता है, उनसे जानना चाहते है कि बिहार में क्रिकेट खेलने के लिए कितना पैसा देना होगा?अगर देने में सझम रहेंगे तो क्रिकेट खेलने वरना छोड़ देंगे खेलना?

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक