मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा धोनी अभी रिटायरमेंट नही लेंगे,

Khelbihar.com

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की खबरों को अफवाह बताया है। प्रसाद ने कहा कि उनके पास इससे जुड़ा कोई अपडेट नहीं है। दरअसल, पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि धोनी गुरुवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला रहेहैं। इसमें वे अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं।

विराट के ट्वीट के बाद बढ़ी आशंकाएं

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार सुबह अपनी और धोनी की एक फोटो ट्वीट की थी। इसमें वेधोनी के सामनेघुटने के बल सिर झुकाए बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 वर्ल्ड टी-20 में जीत के बाद की थी। मुकाबले को भारतीय टीम ने 6 विकेट से अपने नाम किया था। कोहली ने लिखा, “एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। उस रातइस आदमी (धोनी) ने मुझे ऐसे दौड़ाया था, जैसे मेरा फिटनेस टेस्ट हो रहा हो।”

सोशल मीडिया पर उड़ी धोनी की प्रेस कॉन्फ्रेंस की अफवाह

इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर शिवाशीष एक फैन ने लिखा, “हम अभी धोनी के रिटायरमेंट के लिए तैयार नहीं हैं। प्लीज कोई इसे रोके। रोहित सेल्वाकुमार नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया कि थाला धोनी ने शाम 7:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। उम्मीद है कि यह रिटायरमेंट के बारे में न हो।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक