वीनू मकाण्ड ट्रॉफी में बिहार की लगातार दूसरी जीत,ओडिशा को 37 रनों से हराया

Khelbihar.com

Patna.बीसीसीआई द्वारा आयोजित वीनू मकाण्ड अंडर-19, में बिहार का दूसरा मैच ओडिसा के साथ हुआ जो गुवहाटी में खेला गया और विजय हज़ारे वनडे में बिहार का 5व मैच जम्मू कश्मीर से जयपुर में खेला गया।

बिहार के जूनियर अंडर-19 अपने जीत अभियान को जारी रखते हुए ओडिसा को 37 रन से हराया और अपने दोनों मैच जीत लिए है,ओहि विजय हज़ारे में की लगातार पांचवीं हार हुई और निराशा हुई,लेकिन जूनियर ने लगतार अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है।।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार अंडर-19 टीम की शुरुआत अच्छी नही रही पिछले मैच की तरह लेकिन इस मैच के हीरो भी शंशक और सूरज राठौर रहे इस बार भी दोनों मिलर टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुचाया पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार ने 47.3 ओवर में 187 रन बनाए जिसमे शंशक अपना अर्दश्तक पूरा नही कर सके 47 रन बनाए, इसके अलावे आकाश 33,अंकुश 25 ,सूरज कश्यप 23 और सूरज राठौर ने 21 रन का योगदान किया।।

ओडिशा के सामने 188 रनों के लक्ष्य था जिसे बिहार के गेंदबाजों ने काशी हुई गेंदबाजी की और ओडिसा को सिर्फ 150 रनों पर समेट दिया,ओडिशा के लिए आदित्या रॉउट 59 रनों की पारी जरूर खेली लेकिन इसके अलावे कोई भी टिक न सका।।

बिहार के ओर से गेंदबाजी में सूरज राठोर और सूरज कश्यप ने 3-3 तथा परमजीत 2 ,ए राज और प्रकाश को 1-1 विकेट मिला ।।इस तरह बिहार ने दो लगातर मैच जीत कर 8 पॉइंट पा लिए है।।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।