सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट:-अभिमन्यु मिथुन ने हैट्रिक सहित 4 बॉल पर 4 विकेट लिए।

Khelbihar.com

Karnataka: कर्नाटक और हरियाणा के बीच शुक्रवार खेले जा रहे सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइलन में को कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक विकेट चटकाया है।

मिथुन ने हरियाणा की पारी के आखिरी ओवर में पांच विकेट चटकाए और चार गेंदों पर लगातार चार बार हरियाणा के बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेरी। 2019 में उनकी यह दूसरी हैट्रिक है

पांच अक्तूबर 1989 को बंगलुरु में जन्मे टीम इंडिया और कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने इस पहले अपने जन्मदिन के दिन ही तमिलनाडु के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में कर्नाटक की ओर से खेलते हुए पारी के 50वें ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रच था। इस पारी में भी उन्होंने कुल पांच विकेट अपने नाम किए थे और वह विजय हजारे ट्रॉफी में हैट्रिक लेने वाले कर्नाटक के पहले गेंदबाज बने थे।

कर्नाटक के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन का क्रिकेटिंग सफर आसान नहीं रहा है। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मिथुन शुरुआत में जैवलिन थ्रोअर थे। उन्होंने राज्य स्तर पर भी इस खेल में हाथ आजमाया है। 

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक