विवाद जिला फैसला:-बीसीए अध्यक्ष पर तीन सदस्य कमिटी के सदस्य ने लगाया यह आरोप देखे

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में बीते शनिवार को एक अहम फैसल विवाद वाले जिला यूनिट को लेकर किया जिसमें कहा गया कि जो जिला यूनिट बीसीए के चुनाव में वोट किए थे ओहि जिला के असल यूनिट होंगे।इसको लेकर तीन सदस्य कमिटी के सदस्य ने बीसीए अध्यक्ष पर ही आरोप लगा दी।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जिलों के प्रतिनिधि संजय कुमार ने कहा कि मैं इस कमेटी का सदस्य हूं और बिना मेरी अनुपस्थिति के यह निर्णय अध्यक्ष द्वारा लिया गया है . मुझे बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने बैठक में हिस्सा लेने के लिए इमेल भेजा था . मैंने इस बैठक की तिथि को पारिवारिक कारणों से आगे बढ़ाने का अनुरोध किया , लेकिन अध्यक्ष ने इसे अनसुना कर यह निर्णय ले लिया .

यहीं नहीं अध्यक्ष द्वारा विधि सलाहकार की नियुक्ति भी गैर संवैधानिक रूप से की है . इसके लिए बीसीए की वेबसाइट पर कोई नोटिफिकेशन नहीं जारी किया गया,

प्रिंट मीडया में छपी खबर से मिली खबर

लेकिन बीसीए के द्वारा कहा गया था की यह निर्णय विवाद जिले की रिपोर्ट तीन सदस्य कमिटी के पेस किये जाने के बाद लिया गया है अब तीन सदस्य कमिटी के सदस्य ने बीसीए अध्यक्ष पर आरोप लगा दिए है।।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।