बीसीए पर उनके ही कामकाज को लेकर उठे सवाल,कैसे हुई इस प्रशिक्षक की एंट्री,देखे

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट संघ के कामकाज पर एक बार फिर बिहार क्रिकेट जगत उठने लगे सवाल,दरसल इस बार बिहार क्रिकेट में चर्चा नये प्रशिक्षक को लेकर उठ रहे और बिहार क्रिकेट संघ कैसे एक नये प्रशिक्षक की एंट्री कराई है इस पर सवाल उठ रहे है।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बिहार क्रिकेट संघ ने बिहार रणजी ट्रॉफी टीम के लिए एक नये प्रशिक्षक की नियुक्ति की है ये प्रशिक्षक श्री अशोक कुमार हैं जो की एक रणजी ट्रॉफी का मैच खेल चुके हैं तथा झारखंड से लेवल ए किये हैं। इस वर्ष इन्हे अन्दर 19 का प्रशिक्षक नियुक्त किया गया था लेकिन बी सी सी आई के सूपरवाइजरी समिति ने इन्हे साक्षातकार लेने के बाद प्रशिक्षक पद से हटा दिया था।

सूत्रों ने कहा इसको लेकर बिहार क्रिकेट जगत में यह चर्चा है और सवाल

सबाल यह है कि जब बिहार सीनियर टीम के साथ दो प्रशिक्षक मुख्य प्रशिक्षक निखलेस रंजन जो की 37 रणजी ट्रॉफी और लेवला ए बिहार से हैं तथा सहायक प्रशिक्षक धीरज कुमार 21 रणजी ट्रॉफी मैच खेल चुके हैं और दोनों विजय हजारे और सैयद मूशताक अली प्रतियोगिता में बिहार सीनियर टीम के साथ कार्य कर रहें हैं तो अचानक अशोक कुमार की नियुक्ति कैसे और क्यो ? जस्टिस आर एम लोढा समिति के संविधान के अनुसार किसी भी चयन कर्ता और सपोर्ट स्टाफ के नियुक्ति के लिए आवेदन माँगा जाता है।

क्या इसके लिए कोई आवेदन माँगा गया ? अगर आवेदन माँगा गया तो कहाँ और कैसे माँगा गया ? अगर आवेदन माँगा गया तो आवेदन कर्ता को साक्षातकार के लिए बुलाया गया ? आखिर किस आधार पर श्री अशोक कुमार की नियुक्ति हूई है ? सूत्र बताते हैं कि वर्तमान सहायक प्रशिक्षक श्री धीरज कुमार कल शुरू हुऐ रणजी ट्रॉफी के मैच में बिहार टीम के साथ नहीं जुड़े हैं।

खेलबिहार.कॉम बिहार क्रिकेट में उठते सवलो को लगातार आप लोगो तक ल रहा है ताकि आप रू ब रू रहे बिहार क्रिकेट जगत से।(खेलबिहार.कॉम सूत्रों से मिली खबर को पेस किया है)

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब