मुजफ्फरपुर वीमेंस लीग का चैंपियन बना बीएसटीसीए,बधाई

Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में पहली बार आयोजित महिला क्रिकेट लीग का खिताब बीएसटीसीए की झोली में गया। खिताबी मुकाबले में उसने डीएवी मालीघाट को दस विकेट से हराकर चैम्पियनशिप पर कब्जा जमा लिया।

विजेता टीम की इशिका रंजन वूमेन इन फाइनल और शिवानी कुमारी लीग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनी गयी। उसे जिला क्रिकेट संघ के सचिव मनोज कुमार ने ट्राफ़ी प्रदान की ।विजेता टीम को बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने चमचमाती ट्राफ़ी भेंटकर कहा कि उनके साथ बीसीए स्तर पर न्याय होगा। जिला लीग के खेल का आकलन बीसीए सचिव कर रहे हैं और यहाँ की आवाज़ वे बनेंगे।

स्वागत करते हुये सचिव मनोज कुमार ने कोषाध्यक्ष महोदय से आग्रह किया कि बीसीए स्तर पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से न्याय हो ।मौके पर संयुक्त सचिव नीतीश कुमार,वरीय खिलाड़ी सुरेंद्र कुमार, सैंकी, सचिन कुमार, ललन साह, जय प्रकाश, हर्ष आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अवनीश नंदन ने किया।


काँटी हाई स्कूल मैदान में खराब मौसम के कारण मैच को प्रति पाली 25 ओवर का खेला गया। टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएवी मालीघाट की टीम छह विकेट खोकर 79 रन बना सकी। जानवी ने नाबाद रहते 41 रन बनाए। शौर्य पाँच, मुस्कान तीन, सिमरन चार और अनन्या ने तीन रन बनाए। शिवानी कुमारी ने तीन और गरिमा व शिवानी शर्मा ने एक एक विकेट प्राप्त किया।

जबाब में बीएसटीसीए ने इशिका रंजन के 40 औरत शिवानी कुमारी के 20 रनों की नाबाद पालियो की बदौलत विजयी लक्ष्य 8.2 ओवर में पा लिया। मैच के अम्पायर मनोज कुमार और राहुल कुमार थे। सुहावनें माहौल में डीजल की थाप पर रोमांचक मुकाबले मे ईनामों की बारिश से दर्शक रोमांचित होते रहे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब