वीमेन T-20 इंटरनेशनल मैच:-यह आयोजन बिहार के लिए सौभाग्य : संजय कुमार

Khelbihar.com

Patna:: वीमेन T-20 इंटरनेशनल मैच का उद्घाटन करते हुए बिहार के डी जी पी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा की बिहार क्रिकेट में भी चरम पर पहुचेंगा . हम इसके लिए शुभकामना देते है. श्री पाण्डेय ने कहा की इस अवसर पर देश की दोनों टीमों , बंगलादेश और थाईलैंड की टीम को बधाई देते है, साथ हीं साथ श्री पाण्डेय ने बीसीए के सभी पदाधिकारियों , प्रबंधन से जुड़े लोग , इस टुर्नामेंट से जुड़े पूर्व क्रिकेटर इस आयोजन के लिए बधाई के पात्र है. डी जी पी श्री पाण्डेय के साथ पटना मि मेयर सीता साहू , बीसीए की लोकपाल नीलू अग्रवाल भी उद्घाटन के अवसर सम्मिलित रही.

 वीमेन T-20 इंटरनेशनल मैच का आयोजन बिहार के लिए सौभाग्य और बिहार के क्रिकेटरों के लिए उर्जा का काम करेगा ये बाते बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार ने उद्घाटन के अवसर पर उर्जा स्टेडियम में कही. इस अवसर पर बोलते हुए  सचिव श्री कुमार ने कहा की हम आभारी है बिहार के डी जी पी महोदय के पुलिस प्रशासन के जिनके दम पर यह आयोजन सफल हो रहा है . साथ हीं साथ श्री कुमार ने उर्जा सचिव प्रत्यय अमृत को धन्यवाद दिया जिन्हीने इस प्रकार के स्टेडियम का  निर्माण करवा कर बीसीए के मैच के लिए उपलब्ध करवाने में सहयोग किया.

उनके सहयोग के बगैर बीसीसीआई के सभी मैचों को नहीं करवाया जा सकता था. श्री कुमार ने कहा की बीसीए के सभी लोग जो इस आयोजन से जुड़े हुए रहे हैं , वो सब इस ऐतिहासिक पल को याद कर खुद में गर्व  महशूस करेंगे. श्री कुमार ने बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के वैचारिक सहयोग की तारीफ करते हुए कहा की उनका सहयोग हर क्षण हमलोगों को प्राप्त होता रहता है. इस आयोजन के बाद बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा की यह एक शुरुआत है , बीसीए को इस प्रकार के अनेक मौके मिलेंगे , अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा की बिहार के क्रिकेटरों के भविष्य और क्रिकेट से जुड़े लोग , पूर्व क्रिकेटर के सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जायेगा.  

इस अवसर पर बीसीए के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह , जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह , पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा , पूर्व कोषाध्यक्ष राम कुमार , नीरज राठौड़ , पूर्व रणजी खिलाडी और बिहार रणजी टीम के मुख्य कोच निखलेश रंजन , सभी जिला संघों के सचिव और अध्यक्ष , इस टुर्नामेंट के लिए बनी कमेटी के सभी सद्स्यगन, ओम प्रकाश तिवारी , सोना सिंह आदि उपस्थित थे.

इस टुर्नामेंट को देखने के लिए पटना के क्रिकेट प्रेमी भी भारी संख्या में उर्जा स्टेडियम में  उमड़ पड़े , उनके द्वारा जिस तरह से क्रिकेटरों के लगाये चौके और मिल रहे विकेट पर खिलाडियों का हौशला बढाया जा रहा था , वो अपने आप में काबिले तारीफ़ रहा. स्टेडियम के सभी स्तेंड्स (साधारण और भी आई पी खंचा खच भरे रहे. दर्शकों की तालियाँ और हुंकार से पूरा स्टेडियम गुंजायमान हो रहा था.

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।