गया जिला क्रिकेट संघ सचिव बीसीए अध्यक्ष के निर्णय के खिलाफ जा रहे है:-विकाश कुमार

Khelbihar.com

Gaya:विवादित जिला के निपटारे के लिए BCA अध्यक्ष ने एक त्रि सदस्य समिति बनाये थे जिसकी अध्यक्षता स्वयम BCA अध्यक्ष श्री राकेश तिवारी जी थे ,प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विकास कुमार , जिला कोऑर्डिनेटर गया जिला क्रिकेट एसोसिएशन, गया ने खेलबिहार न्यूज़ को कहा

गया जिला क्रिकेट संघ के संदर्भ में BCA अध्यक्ष जी ने निर्णय दिया था कि चुकी गया जिला क्रिकेट संघ के सचिव सनजय कुमार सिंह, संयुक्त सचिव मुकेश प्रसाद , कोषाध्यक्ष संजीत कुमार सुमन ,उपाध्यक्ष डॉ. रेनुका पालित (अध्यक्ष विष्णु कुमार सिंह ) जी थे जिनका बीते वर्ष देहांत हो गया था, अतः अध्यक्ष पद रिक्त है तो गया जिला संघ नए अध्यक्ष का चुनाव करें और जिला को सुचारू ढंग से चलाये और 120 दिनों के अंदर BCA को सूचित करें।


लेकिन गया जिला क्रिकेट संघ के सचिव BCA अध्यक्ष के निर्णय के खिलाफ जाते दिख रहे हैं और उनके निर्णय की अभेलना करते हुए अपने आप को गया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष, और मास्टर पुलस्कर को सचिब बतला रहे हैं जो कि 2 दिन पहले के उनके एक पोस्ट से साफ दिख रहा है कि सनजय जी BCA अध्यक्ष के निर्णय को नही मानते हैं उनके लिए अध्यक्ष जी के निर्णय का कोई महत्व नही है ।

और वो अपने हिसाब से अलग एक संगठन चलाने का प्रयास कर रहे हैं । संजय जी ने यह ठान लिया है कि जिला विवाद करके खिलाड़ियों का भविष्य अँधेकार में धकेल कर रहेंगे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब