कटिहार लीग:-वैभव राज व सचित प्रिय के प्रदर्शन से टाइटन सीसी ने एन.वाई.सी को 6 विकेट से हराया।

Khelbihar.com

Katihar: कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीज़न-बी में आज का मुकाबला एन.वाई.सी मनिहारी बनाम टाइटन क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे मनिहारी के कप्तान परवेंद्र पासवान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया .


निर्धारित 30 ओवर में मनिहारी की टीम 131 रन बनाकर आउट हो गयी जिसमे प्रमुख स्कोरर रहे अक्षय पासवान जिन्होंने एक्स्ट्रा 47 रनो के बाद सर्वाधिक 20 रन बनाए जबकी प्रभात ने 16 और सोहन ने 14 रन बनाए !
टाइटन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में युवा स्पिनर आर्यन राज ने 24/3 सचित प्रिय ने 20/2 जबकी असलम, सोनू, राज नारायण और विवेक ने 1-1 विकेट लिए .


इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटन क्रिकेट क्लब ने 27.1ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल करली .उनके युवा सलामी बल्लेबाज वैभव राज (भास्कर) ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 44 सर्वाधिक रन बनाए जबकी सचित प्रिय ने 25 सागर रॉय ने 18 रन और अंकित राज ने नाबाद 18 रन बनाए !आपको बताते चले के वैभव राज कटिहार के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में जिला क्रिकेट के उपाध्यक्ष श्री राजेश कुमार सिंह के भतीजे है !
उधर गेंदबाजी में मनिहारी के पंकज कुमार ने 25/2 और धर्मेंद्र पासवान ने 20/1 विकेट लिए


इस तरह टाइटन क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 6 विकटों से जीतकर 2 अंक प्राप्त किये .आज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का ख़िताब टाइटन के सचित प्रिय को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया ! जिला क्रिकेट के सचिव रितेश कुमार ने बताया के कल का मैच हेमकुंज क्रिकेट क्लब बनाम ड्रीम XI के बिच खेला जायेगा !

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से