बाँका क्रिकेट:-चांदन क्रिकेट टीम ने बीबीएन को 3 विकेट से पराजित किया।

Khelbihar.com

Banka: स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट मैच में चांदन क्रिकेट टीम और बी, बी,एन, क्रिकेट क्लब, बाँका के बीच काफी संघर्षपूर्ण मैच देखने को मिला, जिसमें चांदन क्रिकेट टीम ने बी,बी, एन,को 3 विकेट से पराजित कर दिया ।


आज 30 – 30 ओवरों के इस मैच में टाॅस बी बी एन ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 7 विकेट खोकर 247 रन का एक अच्छा स्कोर खड़ा किया । बी, बी,एन, टीम के ओर से रितेश कुमार ने सबसे अधिक 60 रन बनाया ,इसके लिए उसने 37 गेंदों सामना कर 6 चौके और 3 लाजबाब छक्के भी लगाया ।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी चांदन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियो काफी सूझ बूझ से खेलते हुए 26.4 ओवरों में ही 7 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया ।चांदन टीम के ओर से मिलन कुमार ने 39 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 51 रन बनाकर मैच अपने टीम के झोली डाल दिया । अपने टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिलाने के लिए रितेश कुमार को सरकारी सफलता के निदेशक सुमित राज के ओर से जिला खेल संघ के उपाध्यक्ष विश्वजीत कुमार सिंह ने पुरस्कार प्रदान कर पुरस्कृत किया ।

आज बतौर निर्णायक के रूप में सरफराज और अमित कुमार सिंह ने सराहनीय योगदान दिया जबकि स्कोरिंग रिषभ कुमार ने किया ।इस अवसर पर बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ,सुमित राज, लाल खान,सुधांशु कुमार ,नीरज कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब