इंडो नेपाल क्रिकेट:-लखीसराय एकादश ने कोलकाता एकादश को सात विकेट से हराया।


Khelbihar.com

Araria: अररिया जिला क्रिकेट संघ के अगुवाई में इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज अठवा मैच लखीसराय एकादश बनाम कोलकाता एकादश के बीच जोगबनी हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया। टॉस कोलकाता ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया .

बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 104 रन बनाए जिसमें खालिद ने 20 रन और गौतम ने 20 रनों का योगदान दिया लखीसराय की ओर से जयंत और रौशन ने 3-3 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी लखीसराय ने अच्छी शुरुआत करते हुए अच्छा खेल दिखाया ओर 7 विकेट से मैच जीत लिया। लखीसराय की ओर से सूरज ने सर्वाधिक 38 रनों की पारी खेली और रमीज ने नाबाद 25 रनों की पारी खेली। लखीसराय की ओर से नेहाल और भास्कर दुबे ने 1-1 विकेट लिए। सूरज के शानदार खेल के लिए उन्हें मेन ऑफ दी मैच चुना गया।


इस मैच के निर्णायक दिलीप झा और ओमप्रकाश जयसवाल थे स्कोरर की भूमिका में विक्की और बीसीए के द्वारा नियुक्त मैच आब्जर्वर पी.के बसु और कमेंट्री में अमित झा और ने अपना योगदान दिया। इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक फिरोज खान ने बताया कि अब अगला मैच होली के कारण तीन बाद 12 मार्च को खेला जाएगा।

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।