इंडो नेपाल क्रिकेट:-वाईआरसीसी नेपाल सीनियर ने बनारस एकादश को 7 विकेट हराया।

Khelbihar.com

Araria: अररिया जिला क्रिकेट संघ के अगुवाई में इंडो नेपाल डे नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आज एगारवां मैच बनारस एकादश बनाम सीनियर वाईआरसीसी के बीच जोगबनी हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया।

टॉस बनारस ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 79 रन बनाए जिसमें आसिफ ने 19 रन और विशाल ने 16 रनों का योगदान दिया वाईआरसीसी की ओर से दीपेंद्र ने 4 आदिल ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी वाईआरसीसी ने अच्छी शुरुआत करते हुए अच्छा खेल दिखाया ओर 7 विकेट से मैच जीत लिया। वाईआरसीसी की ओर से सुनील ने सर्वाधिक नाबाद 49 रनों की पारी खेली। बनारस की ओर से शमीम ने 2 और मनीष ने 1 विकेट लिए। सुनील के शानदार खेल के लिए उन्हें मेन ऑफ दी मैच चुना गया जिन्हें आजाद के द्वारा मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया
मैच के निर्णायक दिलीप झा और ओमप्रकाश जयसवाल थे स्कोरर की भूमिका में विक्की और बीसीए के द्वारा नियुक्त मैच आब्जर्वर पी.के बसु और कमेंट्री में अमित झा और मदन ने अपना योगदान दिया।


इंडो नेपाल डे नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के सचिव फिरोज़ ख़ान ने कहा कि अररिया जिला प्रशासन के द्वारा करोना वाइरस फैलने से रोकने के लिए किसी भी तरह आयोजन पर पाबंदी लगा दी है इसको देखते हुए आगे के मैचों को स्थगित कर दी गई है ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब