डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप समर लीग के लिए ट्रायल कैम्प 28 मार्च को दिल्ली में।

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: डीएलसीएल स्पान्सर्शिप समर लीग 2020 के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल कैम्प आगामी 28 मार्च 2020 को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। जो खिलाड़ी बिहार के दानापूर में आयोजित DLCL ट्रायल में किसी कारण वश भाग नही ले पाए वह खिलाड़ी 28 मार्च 2020 को दिल्ली में ट्रायल दे सकते है।

बिहार के बाद अब डीएलसीएल का ट्रायल डीएलसीएल क्रिकेट स्टेडियम दिल्ली में 28 मार्च को आयोजित किया जाएगा। इसके लिए दिल्ली और बिहार से बचे ख़िलाडी रजिस्ट्रेशन कर ट्रायल दे सकते है। रजिस्ट्रेशन करने के लिए DLCL वेब्सायट WWW.DLCL.IN पर अपना नाम पंजीकृत कर सकते है।

DLCL के द्वारा पुरे देश भर में टैलेंट सर्च किया जा रहा है। DLCL समर लीग के लिए अंडर-14 ,16 और 19 के क्रमशः 112 -112 -112 (कुल 336 ) खिलाडियों का देश भर से चयन किया जाना है। लीग में सभी खिलाडियों को 6 मैच (टीट्वेंटी के 3 एवं वनडे के 3 मैच) खेलने का अवसर दिया जायेगा। 6 मैचों से प्रत्येक ग्रुप से टॉप 60 -60 खिलाडियों को उनके बेहतर प्रदर्शन के आधार पर सेमिफाइनल मैच के लिए चयन किया जायेगा। सेमीफाइनल मैच में जीतने वाली टीम को फाइनल नाईट मैच खेलने का अवसर नॉएडा के गौरसिटी स्टेडियम में खेलने का अवसर दिया जायेगा।

बताते चले कि लीग के उपरांत सेमीफाइनल के लिए सभी 180 खिलाडियों को पुनः बिलकुल मुफ्त में DLCL के द्वारा पांच दिवसीय केम्प एवं टेस्ट मैच का अवसर दिया जायेगा। इस केम्प से कुल 45 (प्रत्येक ग्रुप से 15 -15 खिलाडियों) खिलाडियों का चयन कर उन्हें मुफ्त में विदेश में तीन दिवसीय वनडे सीरीज खेलने के लिए भेजा जायेगा साथ ही उन्हें देहरादून में पांच दिवसीय सीरीज खेलने का अवसर दिया जायेगा जिसके लिए हवाई यात्रा, ट्रेन एवं खाना पीना होटल का सभी खर्च DLCL व्यय करेगा।

देहरादून एवं विदेश के खेल एवं लीग के कुल 16 मैचों के परफॉर्मेंस के आधार पर अंतरिम पांच खिलाडियों का चयन किया जायेगा जिन्हे DLCL के द्वारा फुल स्पॉन्सरशिप के साथ उनका खेल और पढ़ाई का सम्पूर्ण खर्च DLCL व्यय करेगा साथ ही प्लेयर ऑफ़ सीरीज खिलाडी के पिता या माता के बैंक अकाउंट में 51000 का नकद प्रोत्साहन राशि प्रदान किया जायेगा।

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।