हेमन ट्रॉफी सहित बिहार क्रिकेट संघ के अन्य घरेलू टूर्नामेंट का आयोजन नही होगा।

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: बिहार क्रिकेट को लेकर एक बड़ी खबर खेलबिहार को मिला है कि इस बार बिहार के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी सहित अन्य टूर्नामेंट आयोजित नही किया जा सकेगा।।

खेलबिहार. कॉम के सूत्रों से बात करते हुए बीसीए के एक अधिकारी ने कहा ” देश भर में जो इस्थि बनी है कोरोना वायरस महामारी को लेकर इससे लगता नही है कि ऐसे बिहार के घरेलू टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा। क्योकि हम लॉक डाउन खत्म होते हि तो टूर्नामेंट शुरू नही करबा सकते है क्योंकि ऐसा तो नही होगा कि कोरोना पूरी तरह से खत्म हो जाएगा ।

सूत्रों से आगे कहा संभव है कि इस बार बिहार के घरेलू टूर्नामेंट का आयोजन न हो सके हमने 15 मार्च से हेमन ट्रॉफी शुरू करबाने कि पहल की थी पर कुछ कारण इतनी जल्दी शुरू हो न सका उसके बाद ये विपदा कि घड़ी आ पड़ी कोरोना वायरस के रूप में जिससे पूरा देश लॉक डाउन कि इस्थि में है।

आपको बता दे कि बीसीए ने 15 मार्च से हेमन ट्रॉफी को शुरू करने की बात कही थी लेकिन 15 मार्च तक तो आयोजन स्थल का नाम तक नही घोषित किया गया था तो टूर्नामेंट शुरू कैसे हो पाता।

अब देखना होगा कि कोरोना वायरस के कारण जो खेल गतिविधियों पर रोक लगी है वह कब शुरू होती है। फिलहाल जो इस्थि देश मे है इससे हमें सरकार कि मदद करना चाहिए और खेलबिहार अपने प्रिय पाठकों से आग्रह करता है कि आप लोग घर मे रहे और कोरोना से बचे।।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब