ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ के COM की बैठक सम्पन्न,लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय।

खेलबिहार न्यूज़

मोतिहारी 31 मई : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट(C.O.M) की महत्वपूर्ण बैठक एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के अध्यक्षता में उनके आवासीय परिसर (बेलबनवा,मोतिहारी) में स्थित कार्यालय कक्ष में सम्पन्न हुए।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जिसमे निम्नलिखित प्रस्ताव पारित हुए:-
1.बीसीए के निर्देशानुसार ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन से अंडर-16,अंडर-19,अंडर-23 और सीनियर हेमन टीम के लिए 35-35 खिलड़ियों का चयन कर सूची बीसीए को भेजा जाएगा।
2.कल कमिटी ऑफ मैनेजमेंट का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पदाधिकारी पू.चम्पारण से मिलकर बचे लीग मैच कराने हेतु/ट्रायल हेतु अनुमति लेने का प्रयास करेगा।
3.अगर कोरोना/लॉकडाउन के चलते बचे लीग मैच का आयोजन सम्भव नही हुआ तो इस स्थिति में जितने डिवीजन व उनके ग्रुप के मैच हो गए हैं उसे ही प्रदर्शन का आधार मानते हुए सभी वर्गों के टीम का चयन किया जाएगा और सुपर लीग के वैसे 6 टीम जिनका लीग मैचों का आयोजन नही हो सका उनके सभी खिलाड़ियों को चयन के लिए ट्रायल लिया जाएगा जिसमे अन्य क्लबो से भी 1या 2 खिलाड़ी सेक्रेटरी कोटा से शामिल हो सकेंगे।
4.एसोसिएशन से पंजीकृत सभी क्लब के अध्यक्ष/सचिव एकबार फिर अपने खिलड़ियों की सूची बेवसाइट पर अपलोड करेंगे और एक प्रति पुनः एसोसिएशन के संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा से सम्पर्क कर उन्हें सौप देंगे ताकि किसी भी प्रकार की त्रुटि हो तो उसका निराकरण कर लिया जाएगा।
5।खिलाड़ी अपने आप को फिट रखने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समुचित अभ्यास करते रहेंगे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।