अब पूर्व बीसीए सचिव रविशंकर सिंह ने अजय नारायण शर्मा के आरोपो पर दिया अपना जबाब? पढ़े

खेलबिहार न्यूज़

पटना 3 जून: बिहार क्रिकेट कि गरमाहट इतनी बढ़ गई जी कि अब दो पूर्व बीसीए सचिव आमने- सामने आकर सवाल या जबाब कर रहे है।खेलबिहार को लगातार इन सभी के बयान मिल रहे है आपको बता दे कि आज ही पूर्व सचिव रविशंकर जी ने बिहार क्रिकेट के वर्त्तमान इस्तिथी को देखते हुए खेलबिहार को एक बयान दिया था उसके बाद पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने अपना बयान दिया अब एक बार फिर से उन सभी आरोपो को लेकर रविशंकर जी ने अपना पछ खेलबिहार पर रखा।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने जो अपने बयान में पूर्व बीसीए कमिटी के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह पर जो भी आरोप लागये थे रविशंकर सिंह ने उसे पूरी तरह से बेबुनियादी बताये है।

श्री शर्मा जी के आरोप लगाने के बाद खेलबिहार से श्री रविशंकर जी ने कहा है कि जहां तक अजय नारायण शर्मा के निलंबन का सवाल है तो, इस संबंध में बता दूं कि उन्हें पटना जिला क्रिकेट संघ के द्वारा छह वर्षों के लिए निष्कासित किया गया है, इससे पूर्व की कमेटी का कोई लेना देना नहीं है। जिलों के मामले में बीसीए को हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

ओहि दूसरे आरोपो के जबाब में कहा है कि एक न्यूज चैनल में बीसीए के एक तत्कालीन चयनकर्ता और एक अधिकारी का स्टिंग दिखाया गया था, जिसके मामले में जांच चल रही है, जांच के दौरान इस मामले पर कुछ भी टिप्पणी करना उचित नहीं है।

रविशंकर जी ने आगे आरोपो को खंडन करते हुए कहा है कि जहां तक जिलों का मामला है तो बीसीए को इसमें हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है, कुछ जिलों में विवाद था, जिसका मामला लोकपाल के यहां लंबित है।

मैंने किसी किसी भी जिले के कमेटी को जान बूझ कर निलंबित नहीं किया है। जो भी हुआ वो लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के अनुरूप बीसीए में लागू संविधान के अनुसार हीं हुआ है।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।