युवराज सिंह ने चहल के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए माफी माँगा।

खेलबिहार

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत किया है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

बता दें,  युवराज ने अपने नियमित सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में बात करते हुए चहल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामलें में हिसार के एक वकील ने युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस शिकायत में दर्ज कराई थी।

युवराज सिंह ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैं समझता हूं कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था, तो मुझे गलत समझा गया, जो अनुचित था। हालांकि, एक जिम्मेदार भारतीय के तौर में मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को आहत किया है, तो मैं इसके लिए खेद व्यक्त करना चाहता हूं।”


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

भारत की तरफ से 304 वनडे, 58 T20I और 40 टेस्ट खेलने वाले युवराज ने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसी भी तरह के भेदभाव में कभी विश्वास नहीं किया है। उन्होंने कहा, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी किसी भी प्रकार की असमानता में विश्वास नहीं किया है, चाहे वह जाति, रंग, नस्ल या लिंग के आधार पर हो। मैंने लोगों के कल्याण के लिए अपना जीवन दिया है और ये हमेशा जारी रखूंगा।”

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक