अध्यक्ष और सचिव के विवाद से खिलाड़ियों का भविष्य अंधकार में-रंजीत बादल शाह(बीसीए कन्वेनर)

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 जून: बिहार क्रिकेट के वर्त्तमान इस्तिथी को लेकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कन्वेनर व लोकल मैंनेजर के रूप में लगातार कार्य करने वाले रंजीत बादल शाह ने खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपनी बात रखी है।

श्री शाह ने कहा है कि “ बड़े दुख के साथ आज मुझे यह कहना पड़ रहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन फिर से एक बार 18 वर्ष का वनवास झेलने के बाद भी अपनी गलतियों से सबक नहीं सीखा है,आज अध्यक्ष और सचिव के बीच चल रही इस जंग में खिलाड़ियों का अपना भविष्य अंधकार में दिख रहा है।

खिलाड़ी से ले कर पदाधिकारी तक ये भरम में हैं,की हम डॉट कॉम के साथ जाए या डॉट इन के साथ,ना जाने मुझे रोज़ कितने खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ के रोज़ फोन आते हैं कि हम क्या करे अब हमारे लिए उनको ये बताना बहुत मुश्किल हो गया है कि मैं किसको क्या जवाब दू।

मैं पिछले दो वर्ष से लगातार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की सेवा कन्वेनर के रूप कर रहा हूं, कन्वेनर होने के नाते मैं हाथ जोड़ कर प्रेसिडेंट और सेक्रेटरी से अपील करता हू की आपसी विवाद मिटा कर फिर से बिहार क्रिकेट के डेवलपमेंट और बिहार के हजारों खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में सोचिए।

आज ऐसे भी लालची लोमड़ी लोग बिहार क्रिकेट के आस पास मंडरा रहे हैं,जो दो की लड़ाई में अपनी रोटी सेकने के लिए तैयार हैं इस बारे में मेरी बहुत से डिस्ट्रिक्ट के पदाधिकारी से भी बात हुई और उन लोगो को भी मैंने आगे आकर इस मामले को सुलझाने कि अपील किया हैं।

बस सिर्फ जरूरत है तो उन लोगो को पहचानने की कौन फुट डालो राज करो की नीति अपनाए बैठे हैंऔर उन दो चार लोग को पहचान कर उन लोगो से सावधान रहने कि जरूरत हैं मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता क्योंकी मुझे लगता है इस बारे में सभी को पता हैं जितना करीब से मैं सभी को जानता हू उतना शायद कोई किसी को जानता होगा।

क्योंकी एक छोटे से को वर्ग के खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी और महिला वर्ग से लेकर सपोर्ट स्टाफ से लेकर सेलेक्टर, पदाधिकारी तक ही नहीं बीसीसीआई के पदाधिकारी तक के साथ मेरा अच्छा संबंध हैं और मैं सब लोगो के साथ ईमानदारी के साथ काम किया हू अगर जल्द ही इस विवाद का निपटारा नहीं किया गया तो, इस एसोसिएशन को अंधकार में जाने से भगवान भी नहीं रोक पाएगा और तब सब लोग एक दूसरे पे आरोप प्रत्यारोप करने के सिवा कुछ नहीं बचेगा।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया