युवराज सिंह का खुलासा:शुभमन गिल ने नहीं दी थी अंपायर को गाली।

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 01 अगस्त : युवराज सिंह ने कहा कि पंजाब और दिल्ली के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर विवाद करने के बाद अपनी मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाने वाले शुभमन गिल ने अंपायर को गाली नहीं दी, जैसा कि रिपोर्ट में कहा जा रहा है. युवराज ने शुक्रवार को हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि, ”मैच के दौरान मैं मैदान पर था. उसने कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया.

उन्होंने सिर्फ फैसले पर सवाल उठाया. कभी-कभी बल्लेबाज ऐसा करते हैं. देखो, वह युवा है और अच्छा करने के लिए भूखा है. जब मैंने खेलना शुरू किया, तो मुझे भी ऐसी घटनाओं का अनुभव हुआ. और अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है, तो वह उसे सुधार लेगा. वह एक विशेष प्रतिभा हैं. ”

जनवरी के महीने में ये विवाद हुआ था जब अंपायर के आउट दिए जाने के बाद गिल ने पिच को छोड़ने से मना कर दिया था. इसके बाद ऑन फील्ड अंपायर के साथ ये विवाद और बढ़ता गया और अंत में 10 मिनट तक खेल रूका रहा.

गिल कैच आउट करार दिए गए थे. उस दौरान बिशन सिंह बेदी उन लोगों में से एक थे जिन्होंने गिल के आचरण की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी व्यक्ति कितना भी प्रतिभाशाली क्यों न हो, खेल से बड़ा नहीं हो सकता है.

हालांकि अब युवराज, जो अब गिल की तरह युवा पंजाब क्रिकेटरों के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने गिल का पूरा साथ दिया है और कहा है कि गिल ने कुछ भी गलत नहीं किया है.

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक