BCCI एसीयू के अध्यक्ष ने कहा” IPLके 13वें सीजन के लिए कोई विशेष इंतजाम नहीं ।

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 14 अगस्त: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन के लिए कोई विशेष उपाय नहीं किए गए हैं।

आईपीएल का 13वां सीजन मार्च में शुरू होना था, लेकिन बीसीसीआई ने कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया था। अब यह सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

सिंह ने कहा, ‘इस साल आईपीएल के लिए कोई विशेष उपाय नहीं किए गए हैं।’ उनसे जब पूछा गया कि इस साल का आईपीएल बायो सिक्योर वातावरण में खेला जाएगा इस लिहाज से अभी तक का सबसे सुरक्षित आईपीएल होगा? तो उन्होंने कहा, ‘ऐसा हो सकता है।’

इससे पहले एसीयू अध्यक्ष ने कहा था कि, ‘कोई यह नहीं कह सकता कि यह सबसे सुरक्षित होगा, लेकिन निश्चित तौर पर यह भ्रष्टाचार रोधी नजरिए से बेहतर होगा क्योंकि टीमों, सपोर्ट स्टाफ और बाहरी लोगों में कोई संपर्क नहीं होगा।’

उन्होंने कहा, ‘यह सीजन तुलनात्मक रूप से काफी सुरक्षित होगा। लेकिन फिर भी यह एक दम फुलप्रूफ होगा।’ 53 दिनों तक चलने वाला यह टूर्नमेंट यूएई के तीन शहरों- दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेला जाएगा। टीम 20 अगस्त से यूएई पहुंचना शुरू कर देंगी।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक