यूएई के लिए रवाना हुई चेन्नई, बेंगलोर और मुंबई की टीमें,धोनी के झलक के लिए बेताब फैन।

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 21 अगस्त: इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने में अब एक महीने से भी कम वक्त बचा है और इसके लिए सभी 8 टीमें तैयार हैं. कुछ टीमों ने अब यूएई के लिए रवाना होना भी शुरू कर दिया है, जहां 19 सितंबर से लीग के 13वें सीजन की शुरुआत होगी. शुक्रवार 21 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम दुबई के लिए रवाना होती दिखी. इनके अलावा बेंगलोर और मुंबई की टीमें भी निकल चुकी हैं.

धोनी को देखने के बेताब दिखे फैन

चेन्नई एयरपोर्ट पर शुक्रवार दोपहर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अपने कप्तान के नेतृत्व में दुबई के लिए रवाना हो गए. इस दौरान सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ टीम की पीली जर्सी में दिखे और सभी ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था.

वहीं, हमेशा से ही फैंस के बीच का सबसे बड़ा आकर्षण रहने वाले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए काफी मशक्कत करते दिखे. इनमें एयरपोर्ट स्टाफ के लोग भी शामिल थे. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी एक साल से भी ज्यादा वक्त बाद क्रिकेट मैदान में वापसी करेंगे.

PPE किट में रोहित समेत मुंबई की टीम

वहीं सीएसके के अलावा मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम भी आज यूएई के लिए रवाना हो गई. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल से मुंबई की टीम एक खास चार्टर्ड प्लेन से यूएई की यात्रा पर निकली.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा समेत ज्यादातर सदस्य एयरपोर्ट पर पूरी तरह से पीपीई किट में ढ़के नजर आए. रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी मौजूद थीं.

इनके अलावा विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने भी आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत की ओर पहला कदम उठाया. टीम के सभी सदस्य और सपोर्ट स्टाफ बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट से यूएई के लिए रवाना हुए.

सभी टीमों को यूएई पहुंचने पर दो हफ्तों के लिए क्वारंटीन रहना होगा और इस दौरान 6 दिन के भीतर सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के 3 कोरोना टेस्ट किए जाएंगे, जिसके बाद ही बायो सिक्योर बबल में उन्हें जाने और ट्रेनिंग शुरू करने दी जाएगी.

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक