चेन्नई सुपरकिंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना से संक्रमित हुए,खुद को किया आइसोलेट।

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 29 अगस्त: आईपीएल- 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब टीम के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद गायकवाड़ ने 14 दिन के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है.

कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले गायकवाड़ चेन्नई सुपरकिंग्स के दूसरे खिलाड़ी हैं. शुक्रवार को ही टीम के एक खिलाड़ी सहित 12 सपोर्ट सटाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से भारत लौट आये हैं.

गायकवाड़, आईपीएल 2019 की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल हुए थे और इस बार वे टीम के लिए डेब्यू करने वाले थे. महराष्ट्र से आने वाले दाएं हाथ के बल्लेबाज गायकवाड़ का घरेलू क्रिकेट में लगातार प्रदर्शन अच्छा रहा है.

वहीं, गायकवाड़ से पहले कोरोना संक्रमित हुए टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर 2018 से चेन्नई सुपरकिग्स का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से शुरुआत की थी. चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अब तक के दो सीजन में उन्होंने 29 मैचों में 32 विकेट लिए हैं. आईपीएल 2019 में उन्होंने पूरे सीजन में 22 विकेट लेकर टीम फाइनल तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

टीम बल्लेबाज सुरेश रैना भी व्यक्तिगत कारण से यूएई से घर लौट आए. चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन के अनुसार वे आईपीएल के पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे.

Related posts

आईपीएल 2022 का मिलेगा आज चैंपियन,क्या गुजरात जीतेगा पहला ख़िताब या राजस्थान को संजू बनाएगा दूसरी बार चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बताया क्यों अंबाती रायडू ने आईपीएल से संयास लेने वाले ट्वीट को डिलीट किया

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान