Home Bihar डीएमएस क्रिकेट एकेडमी द्वारा डीएमएस क्रिकेट कप का आयोजन आगामी अक्टूबर माह में,देखे

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी द्वारा डीएमएस क्रिकेट कप का आयोजन आगामी अक्टूबर माह में,देखे

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 सितंबर: अंतरास्ट्रीय क्रिकेट सुविधाओं से भरपूर पटना की डीएमएस क्रिकेट एकेडमी द्वारा आगामी अक्टूबर महीने में सीनियर खिलाड़ियों के लिए डीएमएस क्रिकेट कप का आयोजन किया जायेगा। जिसमे कुल 16 टीम भाग लेंगे।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के बिहार हेड रोहित यादव ने बताया है सीनियर खिलाड़ियों के लिए डीएमस कप का आयोजन अगले महीने की जाएगी जिसकी तैयारी एकेडमी द्वारा शुरू कर दी गयी है। उन्होंने बताया की इस कप में 16 टीमें भाग लेंगी और सभी टीमों को 4-4 लीग मैच दिया जायेगा। इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को नकद पुरुस्कार भी दिया जायेगा।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

रोहित यादव ने बताया की कोरोना महामारी और लॉक डाउन के लम्बे समय के बाद डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस शुरू कर दी गयी है एकेडमी में कोरोना से बचने के लिए हर तरह की सुविधा का ख्याल रखा गया है और खिलाड़ियों को उपलब्ध कराया जाता है।

प्रैक्टिस दो सत्र में होता है सुवह 8 बजे से 11 बजे तक तथा शाम 3 बजे से 5 बजे तक। रोहित यादव ने बताया की प्रैक्टिस के लिए बिहार रणजी प्लयेर अभिजीत साकेत भी हाल में एकेडमी को विजिट किये थे तथा इसमें उपलब्ध सुविधा से पूरी संतुष्ठ थे।

डीएमएस कप एव क्रिकेट एकेडमी से सम्बंधित जानकारी के लिए दिए गए न. पर संपर्क करें :6204608062. 9386773417

Related Articles

error: Content is protected !!