Home Bihar स्व. नीरज झा मेमोरियल अनुमंडल स्तरीय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट 26 जनवरी से।

स्व. नीरज झा मेमोरियल अनुमंडल स्तरीय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट 26 जनवरी से।

by Khelbihar.com
  • स्व. नीरज झा मेमोरियल अनुमंडल स्तरीय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट 26 जनवरी से।
  • – मधुबनी जिला के पांच अनुमंडल और मधुबनी टाउन की टीम खेलेगी।

मधुबनी:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान और क्रिकेट संचालन समिति के द्वारा दिनांक 26 जनवरी 2024 से स्व. नीरज झा मेमोरियल अनुमंडल स्तरीय इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन बेलाही (बहरबन), कलुआही के मैदान पे होगा।टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष सुजीत पासवान ने बताया कि इस टूर्नामेंट के सभी मैच रंगीन ड्रेस और उजले गेंद से खेला जायेगा साथ ही इस टूर्नामेंट के सभी मैच 30 – 30 ओवर का होगा।

वहीं इस टूर्नामेंट के उपाध्यक्ष सुभाष कुमार झा ने बताया कि इस टूर्नामेंट में आकर्षक पुरस्कारो की भरमार है। विजेता टीम और उपविजेता टीम को पुरस्कार राशि भी प्रदान की जायेगी। टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच, बेहतरीन कैच के अलावा पूरे टूर्नामेंट का बेहतरीन बल्लेबाज, गेंदबाज, मैन ऑफ द सीरीज सहित ढेरों पुरस्कार खिलाड़ियों को प्रदान की जायेगी।

सचिव राघवेंद्र रमण ने बताया कि स्व. नीरज झा हम सभी लोगों के बड़े भाई के साथ अभिभावक भी थे और असमय उनका चले जाना हमलोगों के साथ पूरे समाज के लिये अपूर्णीय क्षति थी।संयुक्त सचिव विजय कुमार झा भोला ने बोला कि स्व. नीरज भैया जैसा व्यक्ति मिलना और होना आज के समय मे असंभव है। वो समाज के हर वर्ग के प्रतिनिधि थे तथा जरूरतमंदों के लिए सदैव तत्पर रहते थे। उनको याद करते हुए कोशिस रहेगी कि हर वर्ष ये टूर्नामेंट का आयोजन होता रहे।

मीडिया प्रभारी विजय श्री टुन्ना ने स्व. नीरज झा को नमन करते हुए बोला कि वे हमलोगों के अभिभावक थे और हमलोग उनकी याद में अब प्रत्येक वर्ष ये आयोजन करेंगे।टूर्नामेंट के कप का अनावरण 22 जनवरी 2024 को और ड्रेस का अनावरण 24 जनवरी 2024 को रखा गया है।

टुन्ना जी ने टूर्नामेंट समिति की घोषणा भी की जो इस प्रकार है :-
अध्यक्ष – सुजीत पासवान
उपाध्यक्ष – सुभाष कुमार झा
सचिव – राघवेंद्र रमण
संयुक्त सचिव – विजय कुमार झा भोला
कोषाध्यक्ष – अनिल कुमार सोनू
मीडिया प्रभारी – विजय श्री टुन्ना
प्रशासनिक प्रभारी –
अजय कुमार झा मुखिया जी
ललित कुमार झा बड़ा बाबू
दीपक कुमार
चिकित्सा प्रभारी –
सूर्यमोहन झा बहुरन
सदस्य गण –
अर्जुन सिंह बिन्दे
अमरेंद्र प्रसाद सिंह अमर
संजीव कुमार सिंह

Related Articles

error: Content is protected !!