Home Bihar बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में शिवम,आदित्य और नमन की बदौलत मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी जीत।

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में शिवम,आदित्य और नमन की बदौलत मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी जीत।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में आज मुजफ्फरपुर बनाम सीतामढ़ी के बीच खेले गए मैच में मुजफ्फरपुर ने सीतामढ़ी को 212 रनों के विशाल अंतर से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

आज सुबह एन आई सी ए कपरपुरा के मैदान में मुजफ्फरपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर निर्धारित 50 ओवर के मैच में 5 विकेट खोकर 376 रनों का विशाल योग खड़ा किया जिसमें शिवम और आदित्य कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने अपने शतक पूरा किए। शिवम और आदित्य के बीच 270 रनो की साझेदारी हुए।शिवम ने जहा 152 रनो की बेहतरीन पारी खेली वहीं आदित्य ने भी शानदार 123 रन बनाए।शिवम ने जहा 17 चौके और 5 गगन चुम्बी छक्के लगाए वही आदित्य ने 14 चौके एवम 2 छक्के लगाए। इन दोनों के अलावे चिरंजीवी ने 20,अंकित ने 20 एवम अतुल प्रियंकर ने नाबाद 24 रन बनाए। गेंदबाजी में सीतामढ़ी के तरफ से रोहित ने 3, एवम माधव ने 2विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी सीतामढ़ी की पूरी टीम 43 ओवर में 164 रन बनाकर ऑल आउट हो गई सीतामढ़ी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कुणाल ने 43 प्रियांशु ने 27 एवं प्रफुल्ल ने 29 रन अपनी टीम के लिए बनाए ।गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर के तरफ से नमन पाराशर ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच महत्वपूर्ण विकेट झटके वहीं देवाशीष को दो मोहित विशाल एवं रवि को एक-एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।आज के मैन ऑफ द मैच शिवम एवम आदित्य को संयुक्त रूप से जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष निशांत नीरज एवम संजय कुमार वर्मा के द्वारा दिया गया।इसके पूर्व समाज सेवी विजयस कुमार एवम जेनेक्स क्रिकेट अकादमी के मनीष ओझा को जिला क्रिकेट संघ द्वारा सम्मानित किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!