Home Bihar बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच में मोतिहारी ने मुजफ्फरपुर को तीन विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज की ।

मुजफ्फरपुर के तरफ से कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 45 ओवर के मैच में सभी विकेट होकर 244 रन बनाएं जिसमें मुजफ्फरपुर के आदित्य कुमार ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रन बनाए वहीं विकास ने 37 शिवम ने 32 अंकित कुमार सिंह ने 32 अभिनव आलोक ने 15 एवं कुणाल किशोर ने 12 रन अपनी टीम के लिए बनाए ।गेंदबाजी में मोतिहारी के तरफ से साबिर खान ने सर्वाधिक चार विकेट लिए वही मणिकांत को तीन आशीष को एक एवं राजेश को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।

जवाब में खेलने उतरी मोतिहारी की टीम ने 7 विकेट खोकर जीत के लिए 245 रन बना लिए जिसमें शकीबुल गनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 78 रन बनाए वहीं अमन ने 68 अनुपम ने नाबाद 45 रन शिवम ने नाबाद17 रन एवं वरुण ने 15 रन अपनी टीम के लिए बनाए ।गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर में तरफ से अतुल प्रियंकर ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए 6 महत्वपूर्ण विकेट झटके वहीं मोहित को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई। आज के मैन ऑफ द मैच मुजफ्फरपुर के अतुल प्रियंकर को मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व उपाध्यक्ष के द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!