Home Bihar 8 अक्टूबर को पटना में होगा डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप सेलेक्शन ट्रायल।

8 अक्टूबर को पटना में होगा डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप सेलेक्शन ट्रायल।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 सितंबर : पिछले वर्ष के भाँति इस वर्ष भी DLCL स्पॉन्सर्शिप सेलेक्शन कैम्प पटना में आयोजित करने जा रही है आपको बता दे कि पिछले वर्ष बिहार के पांच खिलाड़ियों को स्पॉन्सर किया गया था।

डीएलसीएल के चेयरमैन गणेश दत्त ने बताया कि DLCL सेलेक्शन कैम्प पटना में 8 अक्टूबर को आयोजित होगा। इस सेलेक्शन कैम्प में जिन खिलाड़ियों का चयन होगा उन्हें दिल्ली में T20 एवं वनडे लीग खेलने कि अवसर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि लीग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप के साथ- साथ 51000/- का नक़द प्रोत्साहन राशि प्रदान किया जाएगा तथा साथ ही अन्य उत्कृष्ट खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप व मुफ़्त में विदेश टूर का अवसर दिया जाएगा।

आपको बताते चले कि पिछले वर्ष बिहार के पाँच खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट खेल के आधार पर उन्हें स्पॉन्सर्शिप दिया गया था। श्री दत्त ने आगे बताया कि इस सेलेक्शन कैम्प में बतौर चयनकर्ता पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा व BCCI कोच राकेश रौशन उपस्थित होंगे।

ट्रायल बिहार के राजधानी पटना के अंशुल क्रिकेट एकेडमी में 8 अक्टूबर को होगा इससे पहले इस ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाडियों को एंट्री फी 500 रुपये देना होगा।ज्यादा जानकरी के लिए दिए गए न. पर संपर्क करें:-9718753188, 911147243796।

Related Articles

error: Content is protected !!