Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला मुंगेर और भागलपुर के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे मुंगेर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में मुंगेर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 252 रन बनाए और भागलपुर को 253 रनो का लक्छ दिया मुंगेर की ओर से अनमोल विश्वास ने 57 रन की पारी खेली और अमित कुमार ने 38 रन की पारी खेली।

भागलपुर की ओर से सचिन ने 4 विकेट प्राप्त किये और अभिषेक ने 3 विकेट प्राप्त किए लक्छ का पीछा करते हुए भागलपुर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 42.4 ओवर में सभी विकेट खो कर 172 रन पे सिमट गई और इस तरह से मुंगेर ने इस मैच को 80 रनों से जीत लिया।

भागलपुर की ओर से सचिन ने 41 रन और वीरू सिंह 37 रन की पारी खेली मुंगेर की ओर से राजीव रंजन प्रसाद ने 4 विवेक गोविन्द देव चौधरी ने 2 विकेट और सैयद गुलरेज़ ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से मुंगेर ने ये मैच 80 रनों से जीता।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार मुंगेर के राजीव रंजन प्रसाद को शंकर देव चौधरी और रवि जी ने संयुक्त रूप से परदान किया।अंपायर के रूप में सनी कुमार और रवि कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु बेगूसराय टीम के कोच दिलजीत कुमार निराला कुमार शोबित पासवान सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि 30 तारीख का मुकाबला जमुई और लखीसराय के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!