Home Bihar भारती जूनियर्स चैलेंजर ट्रॉफी मे भारती रेडर्स 5 विकेट से जीता

भारती जूनियर्स चैलेंजर ट्रॉफी मे भारती रेडर्स 5 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : भारती क्लब के तत्वाधान में आयोजित भारती जूनियर्स चैलेंजर ट्रॉफी के तीसरे मैच में भारती स्ट्राइकर्स ने भारती हॉक्स को 5 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती हॉक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 19 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्रा 69 रन बनाए।भारती हॉक्स के कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं आ सकी।भारती हॉक्स के तरफ से रोहित ने 8,मुस्सरफ अली ने 7 एवम नवाज ने 7 रन बनाए।गेंदबाजी में भारती स्ट्राइकर्स के तरफ से अयान राज ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए वही आयुष ने 2,बबलू ने 2 एवम अर्णव ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी भारती स्ट्राइकर्स की टीम भी एक समय लड़खड़ा गई थी परंतु प्रियांशु ने शानदार 34 रन बनाकर संभाल लिया।भारती स्ट्राइकर्स ने 13 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।प्रियांशु के अलावा सिद्दीकी ने नाबाद 5 रन बनाए वही अयान ने 4 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।गेंदबाजी में भारती हॉक्स के तरफ से रोहित ने 3,नबाब ने 1 एवम आदर्श ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज के मैन ऑफ द मैच भारती स्ट्राइकर्स के प्रियांशु को दिया गया।

इसके पहले पूर्व रणजी खिलाड़ी एवम बिहार अंडर – 16 टीम के चयनकर्ता रहे अशोक कुमार पाहुजा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं आगाज आलम मौजूद थे वही स्कोरर की भूमिका आर्यन ने निभाई।

Related Articles

error: Content is protected !!