Home Bihar ईस्ट चंपारण एलीट ग्रुप लीग: सर्विस क्लब समाहरणालय की 127 रन से धमाकेदार जीत

ईस्ट चंपारण एलीट ग्रुप लीग: सर्विस क्लब समाहरणालय की 127 रन से धमाकेदार जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी 6 फरवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के मैच में ब्रावो क्रिकेट एकेडमी(रेड) के विरुद्ध टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब समाहरणालय की टीम ने 30 ओवर में 225/4 का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

टीम के ओर से बल्लेबाजी में मैन ऑफ द मैच यूसुफ नदीम ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 90 गेंद में 9 चौके और 1 छक्के के मदद से नाबाद 100 रन बनाए जबकि कप्तान गौरव सुमन ने 32,समीर अख्तर ने 22,एजाज अंसारी ने 19 और मुकेश ने 15* रन बनाए।ब्रावो क्रिकेट एकेडमी(रेड) के तरफ से गेंदबाजी में अभिनव ने 2 और कुन्दन तथा चंद्रप्रकाश ने 1-1 विकेट लिए।

बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी ब्रावो क्रिकेट एकेडमी(रेड) की बल्लेबाजी शुरू से ही दबाव में रही और टीम 30 ओवर में 98/6 के स्कोर तक ही पहुँच सकी।टीम के ओर से बल्लेबाजी में अवनीश और धनंजय ने 24-24 रन का योगदान दिया जबकि कुंदन ने 23* रन बनाए।सर्विस क्लब समाहरणालय के गेंदबाज एजाज,आलम व दिलीप ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शतकवीर यूसुफ नदीम को जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश और मो. कुद्दुस ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में उत्तम कुमार रहे ।मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!