Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीजन लीग में रॉक स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब विजयी

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीजन लीग में रॉक स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 6 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे . स्व 0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज अमर रॉक स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने भोर क्रिकेट क्लब को 95 रन से हरा दिया।

टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए रॉक स्टार स्पोर्ट्स के टीम ने 24.5ओवर में 10 विकेट खो कर163 रन बनाये जिसमे फर्ज के शानदार 46,बली के 41,अभिषेक 26 और तेज अफसर ने 17 रन का योगदान दिया। भोर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मोनू कुमार 5 ओवर में ,41रन देकर 5 विकेट लिए।सत्यम कुमार 5 ओवर 16 रन 1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भोर क्रिकेट क्लब की टीम के 19 ओवर में 68 रन पर ही आल आउट हो गईं।भोर टीम के बल्लेबाज समीर ने 35 और संजय ने 12 रन का योगदान बनाये । वही रॉक स्टार टीम के गेंदबाज मो.राजिद,शाहिद और आसिफ ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे। मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद(वार्ड पार्षद 14),दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकास सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!