Home Bihar बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट प्रतियोगिता में कैमूर की बक्सर पर 8 विकेट से जीत

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट प्रतियोगिता में कैमूर की बक्सर पर 8 विकेट से जीत

दानिश व विकास की घातक गेंदबाजी, शशांक का अर्धशतक

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बीसीए सीनियर मेंस अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता पुल सी में दसवां और अंतिम मैच कैमूर डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे कैमूर ने बक्सर को 8 विकेट से पराजित किया।

सुबह बक्सर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 24.5 ओवर में ही सभी विकेट खोकर मात्र 117 रन का स्कोर बनाया जिसमें निखिल कात्यान ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 45 गेंदों में 50 रन बनाए दुसरी तरफ अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिलने से पुरी पारी इस पुल का न्यूनतम स्कोर पर सिमट गई निखिल के अलावा ब्रजेश यादव ने 45 गेंद में 21 रन,सोनू अवस्थी ने 21 गेंद में 11 रन और अभिषेक ओझा ने 6 गेंद में 10 रन बनाये।कैमूर की ओर से दिवान दानिश खान ने 16 रन पर 4 विकेट, विकास पटेल ने 24 रन पर 4 विकेट और निशांत सिंह ने 27 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किये।

कैमूर की टीम 117 रन का पीछा करते हुए 16.1 ओवर में 2 विकेट खोकर 118 रन बना लक्ष्य प्राप्त कर लिया, कैमूर की ओर से सर्वाधिक स्कोर शशांक उपाध्याय ने बनाया जिन्होंने 53 गेंद में  64 रन की पारी खेली,इसके अलावा राजू शर्मा ने मात्र 9 गेंदो में धुंआधार 34 रन बनाये वही अभिषेक ने10 रन की पारी खेली।बक्सर की ओर से शहबाज फरीदी ने 36 पर 1 और सौरव चौबे ने 43 रन खर्च करके 1 विकेट  प्राप्त किये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच की ट्रॉफी दिवान दानिश खान को( 4 विकेट) के लिए संघ  के पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी ने प्रदान किया।बक्सर डीसीए और कैमूर डीसीए की टीम को अपना-अपना अंतिम मैच खेलने के उपरांत सभी खिलाड़ियों को कैमूर जिला क्रिकेट संघ की ओर प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

मैच में अंपायरिंग जमुई के अमित कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय ने किया और स्कोरिंग  सौरव कुमार और विशाल कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!