Home Bihar district leagues ईस्ट चम्पारण लीग:-चकिया चैंप्स टीम को वाक-ओवर मिला।

ईस्ट चम्पारण लीग:-चकिया चैंप्स टीम को वाक-ओवर मिला।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे जिला क्रिकेट लीग डिवीजन बी के मैच में चकिया चैंप्स को वाक-ओवर मिल गया।

स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-3 पर आज का मुकाबला चकिया चैंप्स और एम जे के सुगौली के बीच खेला जानेवाला था।इस मैच के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से प्रतिनियुक्ति स्टेट पैनल के अम्पायर मो. कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के अम्पायर हीरा कुमार ससमय ग्राउंड पर रिपोर्ट कर दिए थे।स्कोरर कुमार आर्यन ने भी रिपोर्ट कर दिया था।चकिया चैंप्स की टीम भी निर्धारित समयानुसार ग्राउंड पर पहुँच गई,लेकिन निर्धारित अंतिम समय10:30 बजे तक एम जे के सुगौली की टीम ने दोनों अम्पायर को रिपोर्ट नही किया।फलस्वरूप दोनों अम्पायर ने लीग के नियमो के अनुसार चकिया चैंप्स टीम को वाक-ओवर दे दिया।इस वाक-ओवर से चकिया की टीम को पूरे 2 अंक हासिल हो गए।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान,शैलेंद्र मिश्र बाबा,आनंद कुमार, डॉ नवनीत कुमार, दिवाकर कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!