Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला जमुई और भागलपुर के बीच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे भागलपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में भागलपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 305 रन बनाए और जमुई को 306 रनो का लक्ष्य दिया भागलपुर की ओर से मयंक चौधरी ने शानदार 100 रन की पारी खेली और सूर्यवंश ने 56 रन की पारी खेली।जमुई की ओर से शाहिद खान ने 4 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जमुई की टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 253 रन ही बना सकी और इस तरह से भागलपुर ने इस मैच को 52 रनों से जीत लिया। जमुई की ओर से तौफिक ने 56 रन की पारी खेली और कनिष्क कौस्तुब ने 50 रन की पारी खेली। भागलपुर की ओर से विवेक ने 3 विकेट रोहित और सचिन ने 2-2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से भागलपुर ने ये मैच 52 रनों से जीता।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार भागलपुर के मयंक चौधरी को आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार बेगूसराय के वरिष्ठ खिलाड़ी मुरारी ने संयुक्त रूप से परदान किया।

अंपायर के रूप में सनी कुमार और रवि कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु बेगूसराय टीम के कोच दिलजीत कुमार निराला कुमार शोबित पासवान सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि 29 तारीख का मुकाबला मुंगेर और भागलपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!