Home Bihar वशिष्ठ नारायण मेमोरियल कप का आयोजन मार्च के पहले सप्ताह में: कृष्णा पटेल

वशिष्ठ नारायण मेमोरियल कप का आयोजन मार्च के पहले सप्ताह में: कृष्णा पटेल

by Khelbihar.com

पटना14 फरवरी:  रामाशीष शर्मा ट्रस्ट पटना के तत्वावधान में आयोजित होने वाली पटना बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित टूर्नामेंट वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट के आयोजन हेतु आयोजन समिति की एक बैठक संपन्न हुई।

जिसकी जानकारी देते हुए “वशिष्ठ नारायण मेमोरियल कप” मीडिया कमेटी के अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि इस बैठक में टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष श्री सुनील सिंह, उपाध्यक्ष सह पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष सुश्री योशिता पटवर्धन, संयोजक पवन सिंह, बीसीए पैनल अंपायर मनीष रंजन, मंटू सिंह, संतोष कुमार आदि शामिल हुए और गहन विचार-विमर्श कर यह निर्णय लिया गया है कि भारत सरकार और राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार सभी मानकों को ध्यान में रखते हुए मार्च के पहले सप्ताह से “वशिष्ठ नारायण मेमोरियल कप” का आयोजन राजधानी पटना के प्रतिष्ठित खेल मैदान पर किया जाएगा।

टी-20 फॉर्मेट पर आधारित इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा लेगी। जिसे दो पुल में बांटकर एक दिन में दो लीग मैच खेला जाएगा।इस टूर्नामेंट में बिहार के सभी प्रतिभावान खिलाड़ियों के साथ-साथ बिहार के कई नामी-गिरामी रणजी व स्टेट खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।जिनके अनुभव का लाभ बिहार के नवोदित खिलाड़ियों को प्राप्त होगा ।इस टूर्नामेंट का आयोजन की तिथि जल्द ही घोषित कर दी जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!