Home Bihar पूर्वी चम्पारण जिला U-16 क्रिकेट टीम के चयन के लिए कैम्प खिलाड़ियों सूची जारी

पूर्वी चम्पारण जिला U-16 क्रिकेट टीम के चयन के लिए कैम्प खिलाड़ियों सूची जारी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा(U-16) क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन(इसीडीसीए) ने जिला क्रिकेट टीम पू.च.(U-16) के चयन के लिए ट्रायल के उपरांत कैम्प के लिए 32 खिलाड़ियों की सूची इसीडीसीए द्वारा जारी कर दिया गया हैं।

इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि स्थानीय स्पोर्ट्स क्लब मोतिहारी के क्रिकेट ग्राउंड पर सुबह के सत्र में यह कंडीशनिंग कैम्प 8 मई से चलेगा।इसीडीसीए चयनसमिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, सुबोध कुमार,संजय कुमार टुन्ना,इब्राहीम लोधी और अभिषेक कुमार छोटू,शिबू के देख रेख में कंडीशनिंग कैम्प का संचालन किया जाएगा।इसके लिए इसीडीसीए ने खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व विवेक कुमार को बतौर कन्वेनर नियुक्त किया है।

कंडीशनिंग कैम्प में खिलाड़ियों के बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण के साथ साथ उनके फिटनेस और आचरण पर चयनसमिति की नजर रहेगी जिसके आधार पर 16 सदस्यीय पू.च.(U-16) क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा।ज्ञात हो कि ट्रायल प्रक्रिया में 125 से भी ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया था। कंडीशनिंग कैम्प के उपरांत टीम लिस्ट इसीडीसीए जारी करेगा।

मौके पर बीसीए टूर्नामेंट कमिटि कन्वेनर सह इसीडीसीए उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर गौतम,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि ब्यूटी कुमारी(महिला), गुलाब खान,मो.आलम,मनी बनर्जी,फैसल,रेहान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!