Home Bihar बिहार के क्रिकेटरों ने शुरू कि बीसीए के ख़िलाफ़ लड़ाई,बीसीसीआई को किया ईमेल से शिकायत

बिहार के क्रिकेटरों ने शुरू कि बीसीए के ख़िलाफ़ लड़ाई,बीसीसीआई को किया ईमेल से शिकायत

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

Patna: बिहार के क्रिकेटरों ने बीसीए के खिलाफ बीसीसीआई को शिकायत करना शुरू कर दिया है आपको बता दे कि बीसीए के एजीएम से शुरू हुई विवाद ने बिहार क्रिकेट में खासा प्रभाव किया है। जिस तरह से बीसीए अध्यक्ष सचिव के ऊपर आरोप लगा उन्हें निलंबित करते है तथा दूसरे ओर सचिव महोदय अध्यक्ष को ही पदमुक्त बताते है इस बीच खिलाड़ियों के बीच जागरूकता शुरू हो गया है।

सूत्रों के अनुसार जिस तरह बिहार के क्रिकेट का हाल आपसी राजनीति और बिहार के क्रिकेट मे अपनी कब्ज़ेदारी के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में गुटबाजी तथा अध्यक्ष एवं सचिव के बीच खिचातानी के कारण बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों तथा बिहार क्रिकेट का जो नुकसान बीसीए पदाधिकारियों द्वारा किया जारहा है उसका असर बिहार मे दिखने लगा है।

वर्तमान हालात फिर से एसे हो गये ह़ै की खिलाड़ी एंव अभिभावकों ने बीसीसीआई मे ई-मेल द्वारा शिकायत करनी शुरु कर दी है जिसका सबुत ये तसवीरें और भेजे गये ई-मेल की ये फोटो ब्यान कर रही हैं।

Screenshot of Email

ओहि सुत्रों से पता चला है की बिहार के खिलाड़ियों तथा अभिभावकों का विस्वास अब बीसीए पर से उठने लगा है और सब ये चाहते हैं की बीसीसीआई अब बिहार को अपने हाँथो मे लेकर चलाए।उसके लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली तथा सचिव जय शाह 6को बिहार के 38 जिलों मे से कई जिलों से खिलाड़ियों तथा अभिभावकों ने अपनी ओर से शिकायत की है और गुहार लगाई है के बिहार के क्रिकेट तथा क्रिकेटरों के साथ न्याय करें।

Related Articles

error: Content is protected !!